Type Here to Get Search Results !

Designer Syasachi Mukherjee को नरोत्तम मिश्रा ने दी क़ानूनी करवाई की धमकी

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी Syasachi Mukherjee को क़ानूनी करवाई की धमकी

मशहूर Fashion डिज़ाइनर Sabyasachi Mukherjee ने इसी रविवार को अपने मंगलसूत्र के विज्ञापन को हटाना पड़ गया जब मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उन्हें कानूनी कारवाही की धमकी के साथ 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया। 

Designer Syasachi Mukherjee को नरोत्तम मिश्रा ने दी क़ानूनी करवाई की धमकी

सब्यसाची के इस विज्ञापन में एक औरत को आपत्तिजनक कपड़ो में एक आदमी के साथ दिखाया गया था, जिसके बाद इस फोटो को देखते ही विवाद पैदा हो गया इस तस्वीर में हिन्दू धर्म और संस्कृति के ख़िलाफ बताया गया था। 


जिसके बाद सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिया सूचना देते हुवे विज्ञापन को हटा दिया। 

मंगलसूत्र के विज्ञापन को सब्यसाची की ओफ़फिसिअल इंस्टाग्राम पेज से करते होये लिखा गया की  पेश है आपके सामने रॉयल बंगाल मंगलसूत्र 1.2 और बंगाल टाइगर आइकन 18k सोने वीवीएस हीरे, काले गोमेद, ओपल और काले रंग के हार, झुमके, कंगन और सिग्नेट रिंग का संग्रह।

  

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बात कहा की “ हमने पहले भी बहुत बार इस तरह के विज्ञापन को नहीं दिखाने की चेतावनी दी थी, मैंने डिज़ाइनर Sabyasachi Mukherjee को विज्ञापन हटाने के लिए 24 घंटो का समय दिया है, जिसके बाद भी अगर वो इसको नहीं करते है तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जायेगा जिसमें उनके ऊपर क़ानूनी कारवाही की जाएगी।” 

  

नरोत्तम मिश्रा ने इसके बारे में बयान देते हुए कहा की “मगलसूत्र हिन्दू धर्म की विवाहित औरते पहनती है अपने पति के लिए लेकिन इस विज्ञापन में दिखाए गए चीज़े हिंदू वर्ग को आघात पहुँचती है।  ऐसी दर्दनाक घटनाएं सिर्फ हिन्दू वर्ग के खिलाफ ही क्यों होते है? अगर Sabyasachi Mukherjee में साहस है तो ये चीज़ें वो दूसरे किसी धर्म और वर्ग के खिलाफ करें तब हमे पता चल सकेगा की वो एक बहादुर आदमी है।”


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.